Ticker

6/recent/ticker-posts

Vivo XPlay 5 World’s First 6GB RAM Smartphone

कल, विवो आधिकारिक तौर पर पुष्टि की है कि यह 6GB रैम स्मार्टफोन, XPlay 5 1 मार्च को आ रहा है और यह आश्चर्य की बात नहीं है कि आज एक Weibo (लोकप्रिय माइक्रो ब्लॉगिंग साइट चीन में) उपयोगकर्ता क्या आगामी विवो की छवियों होना प्रकट पोस्ट किया गया है XPlay 5. डिवाइस अगले सप्ताह पूर्ण महिमा में लीक किया गया है जो एक घोषणा के लिए निर्धारित है।

XPlay 5 क्वालकॉम के सबसे शक्तिशाली चिपसेट के द्वारा संचालित किया जाएगा अभी तक, स्नैपड्रैगन 820 लेकिन क्या अधिक है, दिलचस्प यह है कि यह राम के चौंका देने वाला 6GB खेल की दुनिया का पहला स्मार्टफोन होगा। चीनी निर्माता बहुत पीछे है जब यह सुविधा के बारे में चिढ़ा के लिए आता है नहीं है। पहले दो टीज़र में हम प्रोसेसर और रैम की पुष्टि के बारे में सीखा है, अब में नए टीज़र पोस्ट, कंपनी हाई-फाई ऑडियो 3.0 प्रौद्योगिकी है कि उनकी आगामी हैंडसेट पर इस्तेमाल किया जा रहा दलालों। यह देखने के लिए कि क्या और अधिक कंपनी हमारे लिए दुकान में मिल गया है दिलचस्प होना चाहिए।

आगामी विवो हैंडसेट भी एक किनारे स्क्रीन के रूप में एक दोहरी स्क्रीन सेटअप होगा। आप गैलेक्सी स्मार्टफोन खेल के किनारे स्क्रीन के साथ परिचित हो गया है, तो आप वे क्या करने में सक्षम हैं पता चल जाएगा। हाल ही में शुरू सैमसंग गैलेक्सी S7 एज अगले स्तर और, इस समय के लिए इस अभिनव प्रौद्योगिकी लेता है, वे इसे अपने हैंडसेट पर पैनल एज बुला रहे हैं। मुझे आश्चर्य है कि क्या विवो यह एक नाम दे दिया होगा या हम सिर्फ ग्रहण करेंगे और इसे कहते बढ़त स्क्रीन, जैसा कि हम अभी कर रहे हैं।

अन्य smartphones कि इस साल 6 GB रैम के साथ आने की उम्मीद कर रहे हैं Huawei P9, जो भी किरिन प्रोसेसर, HiSilicon द्वारा नवीनतम प्रमुख चिपसेट, हुआवेई के घर में प्रोसेसर निर्माता के साथ आ जाएगा भी शामिल है। वहाँ भी Asus से एक अवधारणा फोन है कि हम एक असली बात होगी उम्मीद कर रहे हैं, यह एसस Z1 टाइटन है, लेकिन लगता है कि बहुत संभावना है। खैर, कम से कम हम असली बात करने जा रहे हैं, विवो XPlay 5, बहुत जल्द। आप के रूप में उत्साहित के रूप में हम कर रहे हैं? हमें नीचे टिप्पणी अनुभाग में पता है। हम इस 6GB रैम स्मार्टफोन पर अपने विचारों को प्राप्त करने के लिए प्यार होता। गोली मारो।


Post Navi

Post a Comment

0 Comments