Ticker

6/recent/ticker-posts

LG G5 LIVE IMAGE SURFACE ONLINE AND TO COME WITH SECONDARY TICKER DISPLAY

एलजी बार्सिलोना में 21 फरवरी को अपनी नवीनतम फ्लैगशिप स्मार्टफोन एलजी G5 का अनावरण किया जाएगा, लेकिन हैंडसेट की खुदरा इकाई दुबई में सामने आया है।
अभी तक घोषणा नहीं एलजी G5 दुबई में एक ई-कॉमर्स वेबसाइट जो जाहिरा तौर पर अमेरिका से खरीद करने के लिए पहले भी यह घोषणा की गई थी कामयाब द्वारा बिक्री के लिए सूचीबद्ध किया गया है। दिलचस्प बात यह फोन एक वैध आईएमईआई के लिए कहा और अपने मूल पैकेजिंग में अभी भी है। हैरानी की बात है, पोर्टल भी $ 680 के रूप में हैंडसेट की कीमत सूचीबद्ध किया गया है।

छवियों मालूम होता लीक हम अब तक सुना है की सबसे पुष्टि करें। शुरुआत के लिए, हम बहुत पीठ पर फिंगरप्रिंट स्कैनर के साथ धातु शरीर के बारे में बात कर सकते हैं। इतना ही नहीं, लेकिन फिर भी हाल ही में अफवाह दोहरी कैमरा सेटअप दिख रहा है।
एलजी G5 एक 5.3 इंच ट्रैक्टर HD प्रदर्शन के लिए कहा है और राम की 4 जीबी और 32 जीबी स्टोरेज के साथ-साथ क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 820 प्रोसेसर द्वारा संचालित है। इसके अलावा उम्मीद एक 16 सांसद दोहरी रियर कैमरा सेटअप और एक 8 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा है। हम नहीं जानता कि कैसे इस वास्तविक अफवाहें हैं, लेकिन हम आज evleaks कि खबर ट्विटर पर इस बात की पुष्टि की है माध्यमिक टिकर प्रदर्शन के बारे में सुनिश्चित कर रहे हैं।

 फरवरी 21 तो सैमसंग भी एलजी g5 के साथ एक ही दिन में यह `गैलेक्सी S7 और S7 एज का शुभारंभ करेंगे क्योंकि वहाँ चलो जो MWC 2016 को एक दर्शक के दिल जीतता है एक flagship`s दिन होने जा रहा है।

अफवाह एलजी G5 विनिर्देशों:
सीपीयू: स्नैपड्रैगन 820 64-बिट क्वाड-कोर प्रोसेसर
राम: 3 जीबी
GPU: एड्रीनो 530
ऑपरेटिंग सिस्टम: एंड्रॉयड 6.0 Marshmallow
प्रदर्शन: 5.3 इंच ट्रैक्टर-HD (2560 x 1440 पिक्सल) माध्यमिक टिकर प्रदर्शन के साथ प्रदर्शन
रियर कैमरा: दोहरी 16 सांसद कैमरा
फ्रंट कैमरा: 8 सांसद
आंतरिक भंडारण: 32 जीबी
बाहरी भंडारण: माइक्रो एसडी कार्ड का उपयोग कर विस्तार
संपर्क: 3 जी, 4 जी एलटीई, जीपीएस, ब्लूटूथ 4.1, वाई-फाई 802.11 ए / बी / जी / एन / एसी
अन्य: फिंगरप्रिंट स्कैनर
बैटरी: 2800 mAh की बैटरी हटाने योग्य

                                        
Post Navi

Post a Comment

0 Comments