Ticker

6/recent/ticker-posts

Sony Xperia W, W Plus, W Slim Windows 10 design ideas with specs

हम जानते हैं कि कई पाठकों अवधारणा स्मार्टफोन दृष्टि से बाहर की जाँच का आनंद और kiarash किआ एक ऐसा नाम है जो कई के साथ परिचित हो जाएगा। इस डिजाइनर हाल के हफ्तों में एक सोनी एक्सपीरिया W1 श्रृंखला चिढ़ा कर दिया गया है, और अब पूरा कर लिया है सोनी एक्सपीरिया डब्ल्यू, डब्ल्यू प्लस, और डब्ल्यू स्लिम डिजाइन विचार है कि आप यहाँ देख सकते हैं के लिए प्रदान करता है। कल्पना चश्मा भी सभी Windows 10 मोबाइल चल रहा होगा कि ये अवधारणा एक्सपीरिया हैंडसेट के लिए प्रदान किया गया है।
हम स्वीकार करते हैं कि हम एक छोटे छवियों हैंडसेट में से एक के रूप में डब्ल्यू लेबल है, लेकिन यह पाठ W1 के रूप में जाना जाता है में भ्रमित कर रहे है। हम अब के लिए डब्ल्यू के साथ रहना होगा, लेकिन किसी भी तरह आप सामान्य विचार मिलेगा। साथ सोनी एक्सपेरिया शुरू डब्ल्यू यह एक स्नैपड्रैगन 810 ऑक्टा कोर प्रोसेसर, Adreno 420 ग्राफिक्स पैक, और 2GB RAM।


आगे की विशिष्टताओं के साथ 1920 x 1080 Triluminos और एक्स हकीकत तकनीक की विशेषता का पूर्ण HD संकल्प 5 इंच की आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले शामिल हैं। यह f / 1.9 एपर्चर, जी लेंस, और ऑप्टिकल छवि स्थिरीकरण के साथ एक 20.7 मेगापिक्सल का रियर कैमरा खेल। सोनी एक्सपीरिया डब्ल्यू प्लेस्टेशन और एक्सबॉक्स समर्थन, एकीकृत स्टीरियो वक्ताओं है, और एक 3200 mAh की बैटरी से juiced है।


अगले हम सोनी एक्सपीरिया डब्ल्यू प्लस उस के साथ ट्रैक्टर HD 2560 x 1440 यह एक भी राम के 3 GB तक स्नैपड्रैगन प्रोसेसर 810 कदम है लेकिन संकल्प के 5.2 इंच डिस्प्ले का आकार बढ़ता करने के लिए मिलता है। यह एक 23-मेगापिक्सल का रियर संकर फोकस कैमरा है, और Xbox और प्लेस्टेशन समर्थन करते हैं।
पिछले लेकिन सबसे निश्चित रूप से नहीं कम से कम सोनी एक्सपीरिया डब्ल्यू पतली 1,334 x 750 वहाँ एक स्नैपड्रैगन प्रोसेसर 808 इस बार का संकल्प, और 1.5GB पर कम रैम के साथ एक छोटे 4.7 इंच की आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले किया गया है। यह जी लेंस के साथ एक 20.7 मेगापिक्सल का रियर कैमरा किया जाता है और अच्छी तरह से सिर्फ 6.5 mm पर पतली है। हैंडसेट एक धातु फ्रेम है और यह भी Xbox और प्लेस्टेशन के लिए संगतता।


हम शीर्ष पर उल्लेख किया है इन सोनी एक्सपीरिया विंडोज 10 मोबाइल अवधारणाओं नहीं बल्कि एंड्रॉयड से कर रहे हैं। हमें लगता है पूरी लाइनअप चिकना और स्टाइलिश लगता है, लेकिन क्या हम वास्तव में जानना चाहता हूँ कि तुम क्या सोचते है। आप इन सोनी एक्सपीरिया डब्ल्यू, डब्ल्यू डब्ल्यू प्लस या पतली विचारों कुछ बिंदु पर सफल हो की तरह कुछ देखना चाहेंगे? अपनी टिप्पणी भेजने के लिए हमें पता है।
Post Navi

Post a Comment

0 Comments