Ticker

6/recent/ticker-posts

LENOVO VIBE ALPHA COMING WITH NEW DISPLAY TECHNOLOGY

लेनोवो खिंचाव श्रृंखला 2014 और 2015 का सबसे अच्छा और flagships से एक निर्मित अपनी तरह वे इस बार भी उनके नाम धारण करने के लिए चाहते हैं। एक लेनोवो खिंचाव अल्फा का प्रतिपादन हाल ही में पता चलता है कि लेनोवो शायद कुछ smartphones के "प्रदर्शन प्रौद्योगिकी" के लिए भी अद्वितीय और नए लाते हैं। शुक्र है, हम इसे ठीक कवर पाने के लिए पर्याप्त जानकारी है!
Deviantart उपयोगकर्ता r4yNTv एक ब्रांड नई Lenovo फोन अवधारणा पैदा कर दी है, लेनोवो खिंचाव अल्फा के नाम से चल रहा है। डिवाइस नीचे चित्र और midrange चश्मा और कुछ निफ्टी प्रौद्योगिकियों के प्रदर्शन के साथ आता है।

1 विपरीत अनुपात: यह 90% NTSC रंग अंतरिक्ष और 1500 के साथ, JDI (एएच आईपीएस) से एक 5 इंच फुल एचडी स्क्रीन है। वहाँ भी मिश्रण और रंग ट्यूनिंग सुविधाओं में मीडियाटेक MiraVision प्रदर्शन इंजन भी है। साफ मोशन 60fps के प्रक्षेप असाही ड्रैगनट्रेल एक्स कवर ग्लास के रूप में देने का वादा किया गया है, के रूप में अच्छी तरह से। टचस्क्रीन नियंत्रक Synaptics ClearPad 3700 है और जब आप देखते हैं डिजाइनर इस तरह के विवरण में जा रहा है, यह स्पष्ट है कि वह इस बारे में काम का एक बहुत डाल दिया।
सीपीयू यहाँ एक मीडियाटेक हेलीओ X10 है और हम भी Vulkan एपीआई के लिए तैयार G6200 GPU मिलता है, प्लस राम के 3 जीबी और 32 जीबी स्टोरेज की। बॉश सेंसर, शामिल किए गए हैं अवरक्त, रंग, तापमान, दबाव, इशारा मान्यता और अधिक के लिए। वहाँ मिश्रण में 16 मेगापिक्सल का कैमरा है और इस मॉडल पर दोनों पक्षों के chamfered किनारों के साथ एक anodized एल्यूमीनियम के फ्रेम, है।
वहाँ भी एक ब्रश एल्यूमीनियम कैमरा पट्टी और कार्बन फाइबर पीछे के कवर है। IP67 दर्ज़ा भी यहाँ है और ओएस एंड्रॉयड पहले से ही एंड्रॉयड एन समर्थन के वादे के साथ Marshmallow 6.0.1 है।
तो इसके बहुत आश्चर्यजनक है कि लेनोवो उनकी प्रस्तुतियों और प्रौद्योगिकी में सुधार है। कि मोटोरोला के मालिक के बाद एक नया प्रभाव है? या फिर वे खुद कमाल कर रहे हैं? हमें नीचे टिप्पणी वर्गों पर अपने विचारों को जानते हैं!
Post Navi

Post a Comment

0 Comments