Ticker

6/recent/ticker-posts

Does the Samsung Galaxy S7 bend?

तुम्हें पता है कि यह आ रहा था, लोगों के लिए किया था। जैरी रिग एक सैमसंग गैलेक्सी S7 एज पर हाथ मिल गया है, और क्या बेहतर तरीका है कि तथ्य यह पंगु बनाना और उसके सभी संवेदनशील गर्व की यह पट्टी करने के लिए की तुलना में जश्न मनाने के लिए?


उन्होंने कहा कि उनकी यातना परीक्षणों में से एक के माध्यम से एक परीक्षा है, जो झुकने scratching, और जल में शामिल हैं सैमसंग के नवीनतम डार्लिंग डाल दिया। डिवाइस के कांच ठेठ कटलरी के तहत खरोंच करने के लिए आयोजित बस ठीक है, लेकिन स्पष्ट रूप से तेज समकक्षों से कटौती का सामना नहीं कर पाई।
पक्षों ने काफी तेज किनारों से प्रकाश खरोंच ले लिया है, लेकिन कुछ नहीं भी चिंता की बात। ऐसा लगता है कि एक दिन में बदलने के लिए या अगले अपनी जेब में चाबी के जीवित रहने चाहिए, लेकिन यह करने के लिए एक कटाना नहीं लेते कहना सुरक्षित है।
पर चल रहा है, कुछ स्थायी प्रदर्शन पिक्सेल नुकसान का सामना करना पड़ा जब जला दिया जा रहा है, लेकिन स्क्रीन अन्यथा पूरी तरह कार्यात्मक बने रहे। फिर, एक ज्वालामुखी में इस बात को फेंक नहीं है और आप शायद ठीक हैं।
मोड़ परीक्षण है कि हम क्या के साथ सबसे अधिक चिंतित थे, लेकिन शुक्र है कि डिवाइस क्षेत्र में नहीं बल्कि अच्छी तरह से पकड़ करने के लिए लगता है। डिवाइस पर दबाव डाल बढ़ाने के लिए और डिवाइस के निविड़ अंधकार सील नष्ट करने के लिए इसके पीछे ग्लास पैनल के कारण लगता है, लेकिन यह अन्यथा अपने मूल आकार में वापस विकृत और बस के रूप में अच्छा लग रहा है के रूप में यह बॉक्स से बाहर किया था।
हम हमेशा यकीन है कि आप अपने फोन पर नहीं बैठ कर बनाने के महत्व पर जोर, लेकिन जब तक आप अपनी पीठ जेब में इसके साथ पागल कुछ भी नहीं कर रहे हैं क्योंकि यह समय की कसौटी पर खरा करने में सक्षम होना चाहिए।
Post Navi

Post a Comment

0 Comments