Ticker

6/recent/ticker-posts

H2OS MARSHMALLOW FOR ONEPLUS 2 OVERVIEW

OEM`s उनके smartphones पक्ष से वहाँ यूजर्स सीमित था, लेकिन अब समय OEM`s से ज्यादातर ने अपने उपयोगकर्ताओं को भी ऐसा करता है वारंटी से बचने के बिना उनके स्मार्टफोन जड़ की अनुमति देने के लिए भी अब तो OEM`s की सोच बदल रही है जब एक समय था बहुत वनप्लस। उपयोगकर्ताओं को अपने डिवाइस जड़ और विभिन्न ROM`s के साथ खेल सकते हैं (नोट: आप डिवाइस जड़ या किसी और इंटरनेट पर एक मदद के लिए देखने के लिए कैसे जानते हैं कि आपके डिवाइस रूट)।

OnePlus 2 जड़ कैसे
हाल ही में H2OS Marshmallow 6.0.1 इंटरनेट पर लीक किया गया था मैं कुछ दिनों के लिए है कि ROM का उपयोग किया गया था, मैं फिंगरप्रिंट और कैमरे के मामले में ऑक्सीजन ओएस की तुलना में यह बेहतर पाया। यह सब Apps का घर स्क्रीन पर मौजूद हैं कोई अनुप्रयोग दराज की तरह कुछ अलग सेटिंग्स है, क्योंकि यह इस रॉम पर व्यवस्थित करने में समय लगेगा, त्वरित सेटिंग्स एक एप्पल डिवाइस की तरह नीचे से उपयोग किया जा सकता है।

एनिमेशन तेजी से और उत्तरदायी हैं और यूआई बहुत अच्छा और साफ है। फिंगरप्रिंट स्कैनर यह किसी भी उंगली रजिस्टर करने के लिए बहुत कम समय लगता है बहुत ही सटीक और H2OS रोम में तेज है। कैमरा यूआई फिर सरल रखा है लेकिन अच्छा यह ऑक्सीजन ओएस में वर्तमान में एक ही सुविधाओं के साथ आता है।

मैं नफरत केवल बात यह है कि गूगल सेवा और भी कई चीनी भाषा का समर्थन नहीं करता था। ब्राउज़र भी यह ऑनलाइन से मेरी पसंदीदा stuff`s लगाने के लिए वास्तव में मुश्किल था इसलिए चीनी भाषा है।

पेशेवरों:

अंगुली - छाप परीक्षण यंत्र।
कैमरा।
वॉलपेपर।
उत्तरदायी।
विपक्ष:

डिफ़ॉल्ट चीनी भाषा मेरे लिए सबसे बड़ा चोर था द्वारा तो मैं चीनी डॉन `t पता।
कोई सॉफ्टवेयर बटन विकल्प।
गूगल सेवा।
कीबोर्ड।
Source: brigadierandroid

Post Navi

Post a Comment

0 Comments