Ticker

6/recent/ticker-posts

The Price of the Original ZenWatch Drps to $99 in ASUS’ US Store

ताइवान के आधार पर कंपनी 2014 में वापस, अपनी पहली Android Wear संचालित smartwatch एसस Zenwatch का अनावरण किया और यह है कि भले ही नहीं नवीनतम और यह अभी भी उस में छोड़ दिया जीवन का एक बहुत कुछ किया है उनमें से सबसे बड़ी पहनने योग्य। अब, यह कंपनी के अधिकारी ने अमेरिका की दुकान सहित ऑनलाइन स्टोर के एक नंबर में रियायती मूल्य पर अपने उपलब्ध, एक वर्ष से अधिक पुराना है के बाद से। मूल रूप से $ 199.99 पर जारी की है, 1 जनरल Zenwatch अमेरिका स्थित ग्राहकों के लिए एक मात्र $ 99 पर ही उपलब्ध है।
वास्तव में हाल ही में रिलीज खरीदने के लिए परवाह नहीं है, जबकि एक smartwatch खरीद रहे हैं आप में से जो 1 जनरल Zenwatch खरीदने पर विचार करना चाहते हो सकता है। यह एक यह हार्डवेयर मंच अन्य हाल Android Wear smartwatches में से एक के समान है, यह देखते हुए $ 99 में चोरी। 320 x 320 संकल्प और गोरिल्ला ग्लास 3 संरक्षण के साथ एक 1.63 इंच AMOLED डिसप्ले जबकि smartwatch, 53 मिमी उपाय। अन्य तकनीकी विशिष्टताओं IP55 रेटिंग के साथ 512 एमबी रैम, 4 जीबी इंटरनल स्टोरेज, क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 400 प्रोसेसर 1.2 गीगा में एक्सेलेरोमीटर, और पानी के प्रतिरोध में शामिल हैं। यह अलक और गुलाब गोल्ड रंग विकल्पों में उपलब्ध है।
आप नवीनतम मॉडल चाहते हालांकि, अगर है, तो आप पिछले साल अक्टूबर में खरीद के लिए उपलब्ध कराया गया था, जो 2 जनरल ASUS Zenwatch 2, के साथ जाना चाहते हो जाएगा। अपने पूर्ववर्ती की तुलना में थोड़ा छोटा होने के नाते, Zenwatch 2 45 मिमी और 49 मिमी वेरिएंट में उपलब्ध है। 49 मिमी Zenwatch 2 एक gunmetal खत्म और एक गहरे नीले रंग का पट्टा दिया है, जबकि 45 मिमी मॉडल, एक प्रकाश एक्वा बैंड के साथ खरीदा जा सकता है। बेशक, नवीनतम मॉडल काफी अधिक महंगा है, आप चुनते हैं आकार पर निर्भर करता है, $ 170 या $ 190 रखी गई है।
मूल ASUS Zenwatch रिटर्निंग करने के लिए, आप $ 99 से शुरू कई खुदरा विक्रेताओं से खरीद करने में सक्षम होगा। आधिकारिक ASUS अमेरिका दुकान $ 139.00 के लिए उपलब्ध है अमेज़न पर जबकि सर्वश्रेष्ठ खरीदें, $ 129 में लिस्टिंग है, $ 99 में बेचता है। आप नीचे दिए गए लिंक का उपयोग कर अपने आदेश जगह कर सकते हैं|
Source: Android Geek


Post Navi

Post a Comment

0 Comments