Ticker

6/recent/ticker-posts

Fan Tabulet Micromax- Hindi

शैली पर उच्च और दृश्य स्पष्टता पर बड़ा फैन Tabulet शानदार लग रहा है और भी शानदार लगता है! काफी छोटे आसानी से चारों ओर ले जाने के लिए बड़े पैमाने पर 17.72cm (6.98) एचडी आईपीएस स्क्रीन आप शानदार दृश्यों में टीवी शो का आनंद देता है। ट्रैक्टर कोर प्रोसेसर आप अपना रास्ता फेंक कार्य क्या बात कोई रोल करने के लिए तैयार है।

दोहरी बॉक्स वक्ताओं एक सभी नए उच्च करने के लिए बास और तिहरा लेते हैं, जबकि अपने पसंदीदा धुनों को उछाल। आप फैल चादरें बोरिंग पर काम करते हुए अपने व्यक्तिगत संगीत स्टूडियो में अपने वर्कस्टेशन रूपांतरण।

1.3GHz ट्रैक्टर कोर प्रोसेसर आप एक समय सीमा पर काम खत्म कर रहे हैं जब से पीछे नहीं होने देंगे। 1 जीबी रैम के साथ विभाजन सेकंड में अपने पसंदीदा एप्लिकेशन और गेम लॉन्च।

एंड्रॉयड लॉलीपॉप के साथ, सही घर स्क्रीन से विशेष संदेश का जवाब देने से संपर्क में स्मार्ट तरीके से रहते हैं। बेहतर उत्तरदायी इंटरफेस आसान क्षुधा भर में नेविगेशन बनाता है।

फैन Tabulet आप 3000mAh बैटरी के साथ अपने दिल की सामग्री के लिए वीडियो और खेल खेला है जब तक फोन इस्तीफा नहीं देंगे। पीडीएफ और बैटरी पर अतिरिक्त मील ऊर्जा की बचत के प्रभारी ले जाएगा कि अपने विचारों को ले लो।
HD वीडियो प्लेबैक समय - 3hrs *
अतिरिक्त समय - 250hrs *
इंटरनेट ब्राउजिंग (वाई फाई) - 5hrs *

Source: TechBuffer



Post Navi

Post a Comment

0 Comments