Ticker

6/recent/ticker-posts

APPLE’S LONG-DISTANCE WIRELESS CHARGER

एप्पल अपने iPhone चार्ज कर सकते हैं कि के नए उपकरणों में लागू होगा कि एप्पल की लंबी दूरी वायरलेस चार्जर के नए अग्रिम तकनीक विकसित करने के लिए काम कर रहा है कि विभिन्न स्रोतों से कुछ रिपोर्टों के कुछ years.According के बाद से चार्ज प्रौद्योगिकी एप्पल वायरलेस के कुछ अफवाहें वहां पहले से ही थे और iPad वायरलेस तकनीक के माध्यम से। यह चार्ज या दीवार में प्लग करने की चटाई पर जगह होने की जरूरत नहीं होगी। यह तकनीक वायरलेस तकनीक के माध्यम से लंबी दूरी के लिए काम कर सकते हैं।
हम system.Apple घड़ी चार्ज किसी भी शारीरिक वायरलेस के लिए सीमित दूरी के पैड को छूने चाहिए वायरलेस लेकिन सेब घड़ी के माध्यम से चार्ज करने की इस क्षमता भी वहाँ गया है पता है कि के रूप में है, क्योंकि एप्पल अभी सामना कर रहा है समस्या की वजह से लंबी दूरी के लिए ऊर्जा के खोने है चार्ज।
कुछ सूत्रों के अनुसार, एप्पल के इस वायरलेस चार्जर प्रौद्योगिकी एप्पल के आगामी नए उपकरणों में जारी किया जाएगा। iPhone 7 iPhone7 लिए अपना रास्ता बनाना होगा चार्ज की इस वायरलेस तकनीक इतनी एप्पल के उत्पादों के सामान्य रिहा समय पर 2016 में इस साल बाद में रिहा कर रहा है। iPhone 7 iPhone 7 एक चाहता था मोबाइल फोन डिवाइस बनाना होगा भी जो कुछ अन्य अद्भुत सुविधाओं के साथ बाहर आ जाएगा।
Source: Droidtrust


Post Navi

Post a Comment

0 Comments