Ticker

6/recent/ticker-posts

45% of iPhone users believe Android phones are more advanced: Survey




एक सर्वेक्षण में पता चला है कि iPhone उपयोगकर्ताओं के 45% का मानना ​​है एंड्रॉयड फोन कर रहे हैं आईफ़ोन की तुलना में "अधिक उन्नत"। iPhone उपयोगकर्ताओं के 31%, जबकि शेष असहमत अनिश्चित थे। सर्वेक्षण, OnePulse द्वारा किए गए, इसके एप्लिकेशन के माध्यम से 1500 से अधिक iPhone और Android उपयोगकर्ताओं ने भाग लिया। कुल मिलाकर, उन सभी जो भाग लिया के 40% ने कहा कि एंड्रॉयड कि iPhone और अधिक उन्नत था।
हालांकि, इस रिसेप्शन कतई यह मतलब नहीं है कि Android के रूप में 68% का मानना ​​था कि आईफ़ोन हमेशा एंड्रॉयड की तुलना में अधिक लोकप्रिय हो जाएगा किसी भी बड़े वृद्धि देखेंगे। इससे भी अधिक आश्चर्यजनक तथ्य यह है कि एंड्रॉयड उपयोगकर्ताओं के 81% ही महसूस किया था। उन सर्वेक्षण के 74% ने कहा कि वे 'महंगा' होने के साथ एप्पल जुड़े। यह iPhone की लोकप्रियता की व्याख्या के रूप में लोगों का मानना ​​है कि यह एक गैजेट है कि लोगों के लिए कामना करते हैं होना करने के लिए हो सकता है।
सितम्बर Futuremark, 3DMark के पीछे कंपनी में वापस, डेटा के लायक दो साल के आधार पर एक रिपोर्ट जारी की। रिपोर्ट के सर्वश्रेष्ठ डिवाइस रैंकिंग के अनुसार, आईफ़ोन हमेशा एंड्रॉयड flagships smartphones करने के लिए कैटचप खेल रहे थे। यह भी पता चला है कि iPhone 6 का उत्पादन "उल्लेखनीय लगातार (प्रदर्शन) स्कोर," जबकि नेक्सस 6 से पता चला है "प्रदर्शन थ्रॉटलिंग के संकेत हैं।"
गूगल और एप्पल के बीच लड़ाई smartphones परे चला गया है और वित्त की दुनिया में गिरा दिया गया है। कुछ दिन पहले गूगल की मूल कंपनी, वर्णमाला, एप्पल को पीछे छोड़ दिया है दुनिया में सबसे मूल्यवान कंपनी बन गई है। वर्णमाला घंटे के बाद व्यापार में यह अतीत एप्पल धक्का मदद की है कि 2015 की चौथी तिमाही के दौरान, जो एक रैली का नेतृत्व किया था के लिए अपनी आय का खुलासा किया था। कंपनी के शेयरों, 4.2% कंपनी $ 560,000,000,000 के बाजार पूंजीकरण देकर गुलाब, जबकि एप्पल $ 539,700,000,000 के बाजार पूंजीकरण था। हालांकि, कुछ दिनों के बाद, एप्पल अपने मुकुट आ गया था। इसके शेयरों, 2% की वृद्धि हुई $ 534,000,000,000 के लिए अपने बाजार पूंजीकरण लेने के लिए है, जबकि वर्णमाला लगभग 5% बस के ऊपर $ 500,000,000,000 के लिए नीचे अपनी पूंजीकरण लेने से गिर गया।

Source : International Business Times
Post Navi

Post a Comment

0 Comments