Ticker

6/recent/ticker-posts

VAIO Phone Biz is a new Windows 10 Mobile device with an aluminum body

वायो फोन बिज़ एक नया विंडोज 10 मोबाइल स्मार्टफोन है कि आज जापान में अपनी शुरुआत की है। फोन बिज़ एक एल्यूमीनियम शरीर और एक सुविधा सेट है कि एक 5.5 इंच की 1920x1080 प्रदर्शन, ऑक्टा कोर स्नैपड्रैगन 617 प्रोसेसर, राम के 3 जीबी, और 13 मेगापिक्सल का रियर और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी शामिल है सुविधाएँ। उसके पास निर्मित भंडारण है कि आप एक microSD कार्ड के साथ पूरक कर सकते हैं के 64GB, और वहाँ एक 2800mAh बैटरी पूरे पैकेज शक्ति है।
वायो फोन बिज़ ¥ 50,000, या आसपास $ 427 अमरीकी डालर के लिए अप्रैल में जापान में बिक्री पर जाना होगा। वहाँ जब या तो फोन बिज़ अन्य देशों में लांच होगा पर कोई शब्द नहीं है।
इस नए स्मार्टफोन वायो एक अजीब नाम है, लेकिन यह एक सम्मानजनक विंडोज फोन की तरह एक 5.5 इंच की फुल एचडी स्क्रीन चश्मा, ऑक्टा कोर प्रोसेसर, 3 जीबी रैम की, और एक microSD स्लॉट के साथ की तरह लग रहा है। फोन बिज़ के लिए विंडोज 10 मोबाइल एंड्रॉयड या आईओएस छोड़ने के लिए किसी को मना नहीं कर सकता है, यह विंडोज diehards कि कुछ थोड़ा और माइक्रोसॉफ्ट के लूमिया 950 और 950 एक्स्ट्रा लार्ज से अलग करना चाहते हैं के लिए एक ठोस विकल्प की तरह दिखता है। यहाँ उम्मीद है कि वायो जापान के बाहर फोन बिज़ बेचता है ताकि और अधिक विंडोज प्रशंसकों वास्तव में यह करने की कोशिश कर सकते हैं।

Source : VIVO
                               

Post Navi

Post a Comment

0 Comments