Ticker

6/recent/ticker-posts

Apple Launches Free USB-C Charge Cable Replacement Program For 12-Inch MacBook

एप्पल आज एक नया केबल प्रतिस्थापन कार्यक्रम है कि दुनिया भर से व्यक्तियों को अपने 12 इंच के मैकबुक यूएसबी-सी एक है कि एक नए और बेहतर डिजाइन के साथ आता है के साथ केबल चार्ज बदलने के लिए अनुमति शुरू किया है। कार्यक्रम के अनुबंध है कि एप्पल यूएसबी-सी प्रभारी केबलों है कि जून 2015 के माध्यम से MacBooks के साथ शामिल थे की एक सीमित संख्या में संभावित एक डिजाइन मुद्दे के कारण विफल करने के लिए है। "यह कार्यक्रम भी एप्पल यूएसबी-सी प्रभारी केबलों कि एक स्टैंडअलोन सहायक के रूप में बेच दिया गया था शामिल किया गया है।" मुद्दे पूरी तरह विफल मैकबुक, या एक है जहाँ मशीन ही रहकर चार्ज होगा चार्ज करने से लेकर। कार्यक्रम एक और अधिक विश्वसनीय समाधान के लिए उन तारों बाहर स्वैप करने के लिए डिजाइन किया गया है।
यह पहली बार है कि एप्पल एक दोषपूर्ण चार्ज या तुल्यकालन सहायक के लिए एक स्थानापन्न के केबल कार्यक्रम आरंभ किया गया है नहीं है। बेशक, इस तरह प्रकृति और इन चार्ज केबल चीजों को कभी-कभी गलत हो सकता है कि आंतरिक पेचीदगियों है। किसी भी कंपनी की असली परीक्षा कैसे उन मुद्दों को संभाला और उपभोक्ता के लाभ के लिए सही डाल रहे हैं। यदि स्वामित्व केबल पुराने डिज़ाइन के साथ प्रभावित लोगों में से एक है कैसे पहचान करने पर उपभोक्ता के साथ इस नवीनतम प्रतिस्थापन की प्रक्रिया के शेयरों के बारे में जानकारी।
प्रभावित केबलों "कैलिफोर्निया में एप्पल द्वारा बनाया गया है, चीन में इकट्ठे" ले सफेद सुरक्षात्मक कोटिंग भर में डाक टिकट। नई, बदल दिया तारों को एक ही पाठ सफेद म्यान भर में मुहर लगी है, लेकिन यह भी पाठ के बाद एक की पहचान सीरियल नंबर शामिल हैं। अपने कब्जे में केबल अंत में सीरियल नंबर है, तो यह नए तरह से बदल दिया केबलों है कि किसी भी प्रदर्शन के मुद्दों से ग्रस्त करने के लिए जाना नहीं है। कि उदाहरण में, यह जगह की जब तक यह क्षतिग्रस्त है, लेकिन इसकी अभी भी एप्पल के मुक्त प्रतिस्थापन ऑफर द्वारा कवर नहीं की जरूरत नहीं है।
अगर आपके केबल एक मुक्त प्रतिस्थापन के लिए पात्र है देखने के लिए, एप्पल एक प्रभावित केबल के साथ उन लोगों के लिए विकल्पों में से एक नंबर की पेशकश की है। एक प्रभावित यूएसबी-सी केबल चार्ज के साथ वे एक स्थानीय खुदरा एप्पल स्टोर पा सकते हैं और इस पुस्तक में इस अवसर का लाभ उठाने के लिए एक प्रतिभाशाली बार नियुक्ति। हालांकि यह एप्पल के पथ की सिफारिश की है, कंपनी ने भी उपभोक्ताओं को एक अधिकृत एप्पल सेवा प्रदाता जाएँ, या मदद के लिए सीधे संपर्क सेब का समर्थन करने की अनुमति है। प्रस्ताव को 8 जून, 2018 तक वैध है।

Post Navi

Post a Comment

0 Comments