Ticker

6/recent/ticker-posts

BEST WAY TO USE YOUR OLD SMARTPHONE`S

1. वाईफाई राऊटर
    स्मार्टफोन का उपयोग कर आप सुविधा "हॉटस्पॉट" कहा जाता है के साथ परिचित हो सकता है और आप इसे कई बार इस्तेमाल किया जा सकता है, आप आसानी से एक पोर्टेबल रूटर के रूप में एक पुराने फोन का उपयोग कर सकते हैं। एक 3 जी और 4 जी एलटीई अब सिम कार्ड में प्लग और एक डेटा योजना का चयन अच्छा डेटा एक सुरक्षा के लिए मजबूत पासवर्ड का उपयोग करने के लिए या किसी और हॉटस्पॉट से अपने डेटा का उपयोग कर सकते हैं सुनिश्चित limit.Make साथ

2. यह सुरक्षा कैमरा या एक बच्चे की निगरानी में बदल जाते हैं।
    कि एक वायरलेस सुरक्षा कैमरे में अपने स्मार्टफोन में बदल सकते हैं मुफ्त उपलब्ध क्षुधा की संख्या रहे हैं। आईओएस के लिए Android या iVigilo SmartCam के लिए आईपी Webcam कोशिश करो - इन क्षुधा लाइव वीडियो है कि किसी भी ब्राउज़र में देखी जा सकती है, किसी भी वीडियो प्लेयर है कि स्ट्रीमिंग का समर्थन करता है या किसी अन्य के स्मार्टफोन पर स्ट्रीम करने के लिए अपने कैमरे का उपयोग phone`s / tablet.You केवल सेटअप करने की जरूरत है जगह में स्मार्टफोन, चार्जर में प्लग, app स्थापित करें और सुनिश्चित करें कि यह अपने वाईफाई नेटवर्क से जुड़ा रहता है।

3. यह परीक्षण ग्राउंड में घूमो।
    एंड्रॉयड एक ऑपरेटिंग सिस्टम की खुली दुनिया का मतलब है और डेवलपर्स इसे प्यार कर रहे हैं और सिर्फ एक खुलापन एंड्रॉयड 80% से अधिक उपयोगकर्ताओं को गूगल के स्वामित्व ओएस उपयोग कर रहे हैं और लोगों के अनुकूलन प्यार कर रहे हैं और एंड्रॉयड में आप परिचित हो सकता है के साथ दुनिया राज कर रही है की वजह से रूट का उपयोग और चमकती ROM`s साथ और हाँ आप सिर्फ मेरे जैसे नए अपनी smartphone`s के लिए उपलब्ध ROM`s परीक्षण मैं नए और ROM`s में उपलब्ध नए क्षुधा के परीक्षण के लिए मेरे मोटो ई उपयोग कर रहा हूँ के लिए टेस्ट जमीन के रूप में उपयोग कर सकते हैं बाजार।

केवल बच्चों डिवाइस के लिए 4.।
    हाँ कोई भी प्यार के खेल खेलने के लिए बच्चों को वहाँ नए और महंगे फोन देने के लिए और दूसरी तरफ हम बच्चे `दिल तोड़ना चाहते डॉन` t। तो बजाय कह नहीं, आप उसे कुछ खेल उस में स्थापित के साथ अपने पुराने स्मार्टफोन की तुलना में दे सकते हैं। या बस नि: शुल्क या सिर्फ एक $ शायद के लिए playstore में वर्तमान शैक्षिक क्षुधा के टन के साथ अपने बच्चे `के लिए एक शैक्षिक उपकरण के रूप में करते हैं।

5. एक जीपीएस नेविगेटर के रूप में प्रयोग करें।
    गूगल मैप्स और नेविगेशन हर Android phone`s पर नि: शुल्क है और आप शायद इसे इस्तेमाल किया है, जबकि ड्राइविंग या दिशा प्राप्त करने के लिए। इसका मतलब यह है कि एक पुराने एंड्रॉयड फोन के साथ, आप कार के लिए एक स्टैंडअलोन जीपीएस नेविगेटर खरीदने की जरूरत नहीं है - बस अपने पुराने फोन को स्थायी रूप से कार में घुड़सवार रखने के लिए। आप सभी की जरूरत है एक कार विंडस्क्रीन या डैशबोर्ड फोन और एक सामान्य माइक्रो यूएसबी कार चार्जर 12V बैटरी ऊपर juiced रखने के लिए के लिए माउंट है (आप के रूप में के रूप में 300 रुपये कम प्रत्येक के लिए दोनों ऑनलाइन खरीद सकते हैं)।

Source: brigadierandroid

Sponsored Post



Post Navi

Post a Comment

0 Comments