Ticker

6/recent/ticker-posts

FREEDOM 251 RECORD: 6LAKHS(600K) VISITORS PER SECOND

Ringing Bells का कहना है कि फोन के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की दूरदृष्टि के साथ कतार में है "अंतिम व्यक्ति के लिए भारत को सशक्त बनाने, भारत के विकास की कहानी बदलने।" यह एक समर्पित वेबसाइट (नीचे स्रोत लिंक) कल 06:00 शुरू से आदेश के लिए उपलब्ध हो जाएगा (18 फरवरी)। भारत के रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर ने आधिकारिक तौर पर यह कल (17 फरवरी) का शुभारंभ किया।

लेकिन, आज 6 में आप उपकरण खरीद सकते हैं, जहां से उनकी वेबसाइट भारी यातायात के कारण दुर्घटनाग्रस्त हो गया और अप के बाद लगभग 2hrs फिर से था लेकिन फिर भी हम इसे किसी भी आदेश के रूप में वेतन अब बटन पेज ताज़ा था सक्षम नहीं थे! जो एक बड़ा मुद्दा था। उसके बाद इस मुद्दे का 3hrs लाइव जा रहा है, क्रम सिस्टम बंद थे और फर्म कारण के बारे में एक संदेश छोड़ दिया!

इसका मतलब यह है कि कैसे लोकप्रिय इस फोन बनने और इसकी भी नहीं 12 बजे के बाद से फोन शुरू किया गया था! लेकिन, आज के लिए हम अब और नहीं के रूप में कंपनी बुकिंग बंद कर दिया है तो हम इंतजार करते हैं कर सकते हैं! हमें पता है कि अगर आप उन कुछ लोग हैं, जो सफलतापूर्वक पंजीकृत और फोन बुक किया है के बीच हो जाने दें!


Post Navi

Post a Comment

0 Comments