Ticker

6/recent/ticker-posts

THIS APP PAYS YOU FOR READING NEWS!

हाल के दिनों में बहुत सारे लोग उनके फोन पर खबर पढ़ने और न अखबारों और पत्रिकाओं की तरह पारंपरिक तरीकों से करने जा रहे हैं। बड़े मीडिया प्रकाशनों की एक बहुत भी उनकी खुद की क्षुधा शुरू किया है लोगों पर खबर पढ़ने के लिए।

और अब, एक स्टार्ट-अप बुलाया GoGo जो दिल्ली में आधारित है, भारत में समाचार पढ़ने पर अपने app.GoGo जहां आप 42 स्रोतों से सामग्री की एक किस्म को पढ़ सकता है एक Android लॉक स्क्रीन अनुप्रयोग है के लिए भुगतान करना होगा।

आप एप्लिकेशन डाउनलोड एक बार, आप विषयों की 14 श्रेणियों, समाचार एवं जीवन, यात्रा, खेल, प्रौद्योगिकी, फिल्में और सेलेबस और अधिक सहित से चुन सकते हैं। एक बार जब आप अपने चयन किया है, आप चाहे आप हिन्दी, अंग्रेजी या दोनों में सामग्री चाहते हैं चुन सकते हैं।

पर अपने फोन के स्क्रीन लॉक, सही स्वाइप फोन अनलॉक और आप तीन अंक कमाने के लिए और बाईं ओर स्वाइप और कहानी पढ़ने आप पांच अंक अर्जित करेंगे होगा। आप ऊपर और नीचे स्वाइप करके कहानियों के माध्यम से जा सकते हैं। प्रत्येक बिंदु 1 पैसा लायक है। आप अपने फोन रिचार्जिंग एक बार जब आप 5000 अंक लेने, प्रीपेड फोन के लिए पैसे से भुना सकते हैं। पोस्टपेड कार्ड के लिए आप ऐसा करने में आप 10,000 से अधिक अंक प्राप्त करने के बाद होगा। एप्लिकेशन जब आप उस पर रजिस्टर आप 500 अंक देता है। तो बुनियादी तौर पर, इस SlideJoy का एक उन्नत संस्करण है;)


क्योंकि यह है कि यह प्रारंभिक चरण में है, और अधिक उपयोगकर्ता के अनुकूल बनने के लिए सुधार करना होगा एप्लिकेशन के एक छोटे से भ्रामक है। हर समाचार कार्ड डेटा के कम से कम 3KB सेवन करती है।

GoGo एप्लिकेशन के संस्थापक ने कहा निम्नलिखित "मैं तो मैं शुद्ध तटस्थता का एक बड़ा समर्थक रहा है, हालांकि इस इंटरनेट लोगों के लिए सुलभ बनाने के लिए एक अच्छा तरीका है। और हम ऐप में विज्ञापन-कार्ड डालने से कमाते हैं। लोगों को भी अंक कमाने अगर वे विज्ञापन में app स्थापित। हमारे अगले संस्करण में, हम डिजाइन में सुधार करने और उपयोगकर्ता भी लॉक स्क्रीन पर इसे डालने के बिना अनुप्रयोग का उपयोग करने के लिए एक विकल्प देने के लिए जा रहे हैं। "


Post Navi

Post a Comment

0 Comments