Ticker

6/recent/ticker-posts

LG G5 confirmed for February 21 reveal

इससे पहले इस महीने, एलजी अपने MWC 2,016 घटना के लिए निमंत्रण भेजा है। यही कारण है कि घटना एक और 18 दिनों के लिए नहीं हो रहा है, लेकिन एलजी आगे चला गया है और पता चला है कि यह क्या आज वहाँ की घोषणा करने की योजना है।

एलजी "एलजी G5 दिवस," जो 21 फरवरी डिवाइस ही खुलासा किया गया है की कोई विवरण पर हो रहा है तंग करने के लिए सामाजिक मीडिया के लिए ले लिया है, लेकिन अब हम जानते हैं कि एलजी के अगले एंड्रॉयड प्रमुख वास्तव में इस महीने बाद में आ रहा है।
अफवाहें सुझाव दिया है कि एलजी G5 कई सुविधाओं है कि आप 2016 में एक Android प्रमुख से उम्मीद थी, एक 5.3 इंच की 2560x1440 प्रदर्शन और स्नैपड्रैगन 820 प्रोसेसर की तरह साथ आ जाएगा। अधिक दिलचस्प सुविधाओं है कि g5 के साथ आने वाले होने की अफवाह कर रहे हैं कुछ V10, एक detachable नीचे टुकड़ा है कि हटाने योग्य बैटरी छिपा होगा पर पाया एक है, और दोहरी रियर कैमरा, एक 16-मेगापिक्सल का शूटर और की तरह एक माध्यमिक प्रदर्शन में शामिल एक दूसरे लेंस है कि कैमरे के चौड़े कोण कार्यक्षमता दे दूँगा।

एलजी ने दिखा दिया है कि यह विभिन्न हार्डवेयर सुविधाओं के साथ प्रयोग करने के लिए डर नहीं है। उदाहरण के लिए, साल पहले यह पीछे घुड़सवार मात्रा और शक्ति बटन है कि यह कई अधिक फोन पर प्रयोग घाव की शुरुआत की। हम 21 फरवरी तक इंतजार करने से पहले हमें यकीन है कि क्या एलजी g5 के लिए पकाया गया है के लिए पता होगा, लेकिन अच्छी खबर यह है कि अब हम सभी से पता चला जा रहा है कम से कम तीन सप्ताह दूर हो जाता है।

Post Navi

Post a Comment

0 Comments