Ticker

6/recent/ticker-posts

UNINSTALLING FACEBOOK ANDROID APP CAN SAVE UPTO 20% BATTERY LIFE

Facebook`s एंड्रॉयड क्षुधा पर एक नए अध्ययन से पता चला है कि एंड्रॉयड स्मार्टफोन से बहुत लोकप्रिय फेसबुक की स्थापना रद्द करने के लिए काफी डिवाइस की बैटरी जीवन में सुधार कर सकते हैं। एक पूरी तरह से इसे स्थापना रद्द करने से एप्लिकेशन को हटाने, हैंडसेट बैटरी जीवन के रूप में ज्यादा के रूप में 20 प्रतिशत समय तक चली और यहां तक ​​कि क्षुधा 15 प्रतिशत तेजी से खोला। यह भी फेसबुक मैसेंजर अनुप्रयोग के लिए सच है।

खोज के बाद फेसबुक इसी तरह यह `ऐप पिछले year.Android उपयोगकर्ताओं के साथ iPhone user`s बैटरी जीवन draining लंबे एप्लिकेशन को अपने फोन के प्रदर्शन को कम करने के बारे में शिकायत की है करने का आरोप लगाया गया था आता है।

आप संरक्षक पर सैमुअल गिब्स द्वारा पूरी रिपोर्ट है जो अपने नेक्सस 6P पर परीक्षण की एक श्रृंखला भागा पा सकते हैं।
एक फेसबुक के प्रवक्ता MailOnline से कहा: 'हम कुछ लोगों को हमारी एंड्रॉयड एप्लिकेशन गति से उत्पन्न समस्याओं का सामना की रिपोर्ट के बारे में सुना है।

'हम इस में देख रहे हैं और रहेंगे आप तैनात हैं।

'हम इन मुद्दों में सुधार करने के लिए जारी रखने के लिए प्रतिबद्ध हैं।'

रेडिट उपयोगकर्ताओं को भी एक एलजी हैंडसेट पर जी -4 एप्लिकेशन की बैटरी की खपत का परीक्षण किया।

उन्होंने पाया फेसबुक और फेसबुक मैसेंजर अनुप्रयोग की स्थापना रद्द अनुमति अन्य क्षुधा तेजी से 15 फीसदी लांच करने के लिए, इसी तरह के परिणाम की रिकॉर्डिंग अन्य हैंडसेट के साथ है।

पिछले साल अक्टूबर में, फेसबुक के आईओएस एप्लिकेशन बैटरी जीवन इसी तरह sapping के लिए आग के अंतर्गत आ गया है, लेकिन फेसबुक एक अद्यतन में समस्या के लिए एक तय जारी किए हैं।

अपने व्यक्तिगत पृष्ठ पर एक पोस्ट में, फेसबुक के इंजीनियरिंग प्रबंधक अरी ग्रांट समय में लिखा है: हमारे नेटवर्क कोड में सीपीयू स्पिन '' पहला मुद्दा हमने पाया एक था '।

'एक सीपीयू स्पिन एक कार पूछ में एक बच्चे की तरह है, "हम अभी तक कर रहे हैं? क्या हम अब भी वहां हैं? हम वहाँ अभी तक सवाल गंतव्य तक पहुंचने के लिए किसी भी कार्य प्रगति पर है, जिसके परिणामस्वरूप के साथ नहीं हैं? "।

'यह दोहराया प्रसंस्करण इरादा से अधिक बैटरी का उपयोग करने के लिए हमारे app का कारण बनता है।' उनकी टीम ने यह भी पाया एक दूसरा मुद्दा रास्ता एप्लिकेशन ऑडियो का प्रबंधन करता है की वजह से किया जा रहा।

'आप एक वीडियो देखने के बाद फेसबुक अनुप्रयोग छोड़ देते हैं, कभी कभी ऑडियो सत्र खुला रहता है के रूप में यदि एप्लिकेशन ऑडियो चुपचाप खेल रहा था,' वह जारी रखा।
Source: brigadierandroid


Post Navi

Post a Comment

0 Comments