Ticker

6/recent/ticker-posts

Lenovo Google Project Tango team-up date set

Q1 2016 के रूप में, गूगल ने आधिकारिक तौर पर जनता के लिए परियोजना टेंगो लाने के लिए लेनोवो के साथ मिलकर किया है जाएगा। कैसे और कब परियोजना का विशेष समारोह में पता चल जाएगा, लेकिन अब के लिए, हम सीईएस के बारे में पंप कर रहे हैं। वहाँ हम निस्संदेह यह गूगल विंडोज के साथ परियोजना टैंगो के साथ आगे बढ़ने या लेनोवो उनके Android उपकरणों में से एक में टैंगो प्रौद्योगिकी का एकीकरण करेगा कि क्या होगा इसका मतलब है या नहीं, पर शब्द सहित, इस सहयोग के और अधिक देखेंगे।
पहले हम गूगल की परियोजना टेंगो गोली के साथ काम कर रहा है जो NVIDIA के बारे में सुना है। हम क्वालकॉम परियोजना टेंगो स्मार्टफोन के बारे में सुना है। 2015 के अगस्त के रूप में, यह भी एक इंटेल टैंगो फोन नहीं है। यहाँ तक कि एलजी एक टुकड़ा चाहता है।

यह, हालांकि, लेनोवो इस विषय पर बात की है कि सबसे पहले है। अब से पहले, सार्वजनिक लेनोवो इस विशेष पार्टी में शामिल किया जाएगा कि पता नहीं था।
लेनोवो का सुझाव है, "मोबाइल उपकरणों, हम जिस तरह से देखते हैं और दुनिया नेविगेट चाहिए।"

यह हम पहले से ही परियोजना टैंगो के लिए डेवलपर परीक्षण मशीनों के रूप में मौजूद जानते उपकरणों के बारे में नई जानकारी का एक पूरी बहुत कुछ पता चलता है की तरह यह प्रतीत नहीं हो सकता, लेकिन जहाँ तक लेनोवो जाता है, यह वे प्रवृत्ति जारी रखेंगे सुझाव है कि - लेनोवो नहीं होगा किसी भी समय जल्दी परियोजना टेंगो लैपटॉप या डेस्कटॉप के किसी भी प्रकार को रिहा किया जाना है।

विशेष घटना हम वहाँ हो जाएगा सीईएस 2015 के बीच में सही है कि गुरुवार, 7 जनवरी, 2016 पर जगह ले जाएगा - देखते रहें!
 
Main Source: ANDROIDER


Post Navi

Post a Comment

0 Comments