Ticker

6/recent/ticker-posts

Top 5 Best PPC (Pay Per Click) Publishers Ad Networks 2016

1. गूगल ऐडसेंस
गूगल ऐडसेंस सबसे अच्छा पीपीसी विज्ञापन नेटवर्क में से एक है। इसमें कोई शक नहीं कि हर ब्लॉगर और वेबसाइट के मालिक सफलता और ऐडसेंस लोकप्रियता के पीछे कारण हैं क्योंकि ऐडसेंस के माध्यम से कमाना चाहता है। लघु ऐडसेंस में बोली सीपीसी और आरपीएम नेटवर्क आधारित और साइटों के आला पर विज्ञापनदाताओं अड्डों में से बहुत सारे हैं रहा है। ऐडसेंस उच्चतम सीपीसी दरों प्रदान करता है और सीटीआर दर बढ़ाने के लिए और अधिक राजस्व अर्जित करने में मदद करता है जो सामग्री से संबंधित अधिक लक्षित विज्ञापनों को दिखाने के लिए। ऐडसेंस दरों प्रासंगिक और अप्रासंगिक विज्ञापन के आधार पर भिन्न होता है। ब्लॉग के आगंतुक और आला के स्थान पर निर्भर $ 15 - यह सीपीसी दर $ 0.02 की सीमा के बीच बदलती हैं।
विज्ञापन प्रारूप: - उत्तरदायी विज्ञापन, प्रदर्शन विज्ञापन, पाठ विज्ञापन, कड़ी विज्ञापन, मिलान सामग्री विज्ञापन।
भुगतान: - जांच, ईएफटी, वायर्ड हस्तांतरण, वेस्टर्न यूनियन के माध्यम से $ 100 है।

Sign Up

2. Clicksor टॉप
यह भी बैनर विज्ञापनों के लिए के रूप में अच्छी तरह से आधारित में पाठ दूसरे के लिए सबसे अच्छा विकल्प में से एक है। Clicksor विज्ञापनदाता और प्रकाशक का सबसे अच्छा और लोकप्रिय मंच है। इन-पाठ विज्ञापन और प्रासंगिक बैनर विज्ञापनों की तरह कई विज्ञापन प्रारूप होने Clicksor। Clicksor कुल छापे के ठिकानों पर दो समूहों में प्रकाशक बिताते हैं। Clicksor बोली के आधार सीपीसी और सीपीएम विज्ञापन नेटवर्क है। ऊपर साइटों के लिए की तुलना के रूप में अपनी पेशकश कम सीपीसी दरों। यह भी रेफरल कार्यक्रम की पेशकश करते हैं, तो आप आप Clicksor प्रयोग करने के लिए उल्लेख कर प्रकाशक से 10% राजस्व कमाने से मतलब है।
विज्ञापन प्रारूप: - इन-पाठ और प्रासंगिक बैनर विज्ञापन, पॉप के तहत और अन्य पाठ आधारित विज्ञापन।
न्यूनतम भुगतान: - चेक या पेपैल के माध्यम से $ 50।

Sign Up

3. Infolinks विज्ञापन की
Infolinks में पाठ लिंक आधारित पीपीसी विज्ञापन नेटवर्क है। आप पाठ आधारित अमीर साइट या ब्लॉग है तो Infolinks कुछ राजस्व कमाने के लिए सबसे अच्छा विकल्प है। Infolinks का सबसे अच्छा हिस्सा है कि वे जरूरत है और बैनर के लिए अंतरिक्ष में नहीं आता है। Infolinks शो आप सामग्री से किसी भी प्रासंगिक कीवर्ड के लिए विज्ञापनों को निशाना बनाया। आप भी अगर आप इस साइट पर Infolinks से कीवर्ड टैग बादल का उपयोग कर सकते हैं या Infolinks खोज विज्ञापन के रूप में इस्तेमाल किया जा सकता है। आप साइट की सामग्री के लिए और अधिक राजस्व कमाने के लिए ऐडसेंस या अन्य विकल्प से अन्य विज्ञापनों के बैनर का उपयोग कर सकते हैं यही कारण है कि इतने Infolinks रिक्त स्थान को कवर नहीं है।
विज्ञापन प्रारूप: - विज्ञापन, खोज विज्ञापन पाठ में या टैग बादल में।
भुगतान: - न्यूनतम पेपैल या वायर हस्तांतरण के माध्यम से 50 $ बाहर का भुगतान करें।

Sign Up

4. bidvertiser
आप ऐडसेंस से अनुमोदन प्राप्त करने में सक्षम नहीं हैं, तो bidvertiser भी एक अच्छा विकल्प है। Bidvertiser भी प्रसिद्ध और सबसे पुराने सर्वश्रेष्ठ पीपीसी साइट है और यहां तक कि ब्लॉग की किसी तरह से अच्छी तरह से प्रदर्शन करते हैं। वे, बैनर और विभिन्न अन्य टाइपिंग विज्ञापन की तकनीक पॉप अप की पेशकश करते हैं, सिर्फ इसलिए कि अन्य छोटे नेटवर्क की तुलना के रूप में यह सीपीसी दरों सर्वश्रेष्ठ हैं। उसकी CPC दरों में लगभग 0.02 $ 10 से भिन्न है और आप कमा कुल बिंदु पर कमाई ठिकानों मिलता है। यातायात की पर्याप्त खाता है तो कुल मिलाकर प्रदर्शन सबसे अच्छा है।
विज्ञापन प्रारूप: - बैनर विज्ञापन, इन-पाठ, डोमेन पार्किंग, एक्सएमएल फ़ीड विज्ञापन, प्रासंगिक विज्ञापन।
भुगतान: - न्यूनतम भुगतान पेपैल के माध्यम से $ 10।

Sign Up

5. RevenueHits
RevenueHits प्रासंगिक एवं भू विज्ञापन सेवा प्रौद्योगिकी लक्षित कला के राज्य के साथ और अधिक राजस्व उत्पन्न करने के लिए चाहते हैं, जो प्रकाशकों के लिए सबसे अच्छा पीपीसी नेटवर्क है। RevenueHits किसी भी वेबमास्टर आते हैं और टैग पाने के लिए और पैसा बनाने शुरू कर सकते हैं जहां प्रकाशकों के लिए स्वयं सेवाएं प्रदान करता है। उन्होंने यह भी किसी को भी आते हैं और बहुत ही उच्च गुणवत्ता यातायात खरीद सकते हैं जहां विज्ञापनदाता, के लिए एक स्वयं सेवा प्रदान करता है।
लब्बोलुआब यह है - आप अगले स्तर तक अपनी वेबसाइट या ब्लॉग की आय पीढ़ी ले जाना चाहते हैं, तो इस के आसपास सबसे अच्छा समाधान है। RevenueHits वेबसाइटों कमाई के लिए सबसे अच्छा विज्ञापन नेटवर्क है।
विज्ञापन प्रारूप: - प्रदर्शन विज्ञापन, पाठ विज्ञापन, / के तहत पॉप अप
भुगतान: - पेपैल के माध्यम से $ 50।

Sign Up

Main source: ANDROIDER








Post Navi

Post a Comment

0 Comments